cg movie download website .छत्तीसगढ़ी फिल्म ,गानों का बेस्ट वेबसाइट

हेलो फ्रेंड्स ,स्वागत है आपका हमारे वेबसाइट hamargaon.com पर ,आज हम छत्तीसगढ़ के सभी साथियों के लिए एक नई और महत्वपूर्ण जानकारी लेकर आएं है ,यह जानकारी हमारे अन्य पोस्ट से थोड़ा अलग है ,अलग इस लिए क्योंकि यह आपके मनोरंजन से जुड़ा हुआ है । आज हम छत्तीसगढ़ी मूवी डाउनलोड करने वाले वेबसाइट के बारे में बताने वाले हैं। 

आपने हॉलीवुड , बॉलीवुड ,तेलगु ,भोजपुरी, बंगाली आदि भाषाओ में कई फिल्म डाउनलोड कर देख चुके होंगे ,परन्तु छत्तीसगढ़ी फिल्म की बात करें तो यह थोड़ा मुश्किल काम है ,क्योंकि छत्तीसगढ़ी फिल्म डाउनलोड करने का कोई विशेष वेबसाइट या play store में कोई app मौजूद नहीं है। 

जानकारों का मानना है कि छत्तीसगढ़ी फिल्म के लागत के हिसाब से बॉक्स ऑफिस पर कमाई बहुत कम होती है और ऐसे में यदि किसी भी नई रिलीज फिल्म को किसी साईट या app पर अपलोड कर दिया जाय, तो फिल्म के लागत के बराबर भी कमाई नहीं हो पायेगी। 



हॉलीवुड फिल्मों की लागत हजारो करोड़ में होती है ,वहीं बॉलीवूड फिल्म की लागत 500 -700 करोड़ में होती है ,जबकि छत्तीसगढ़ी फिल्मों की लागत लाखों में  होती है ,इसके बावजूद भी छत्तीसगढ़ी फिल्म मुश्किल से ही अपने लागत के बराबर कमाई कर पाती है। छत्तीसगढ़ में कुछ दिन पहले मल्टीप्लेक्स सिनेमा घरों में छालीवुड फिल्मों के प्रदर्शन नहीं कराये जाने पर हड़ताल भी करना पड़ा था।
हड़ताल के परिणाम स्वरूप ही अब मल्टीप्लेक्स सिनेमा घरों में छालीवुड फिल्म रिलीज किया जाता है। मल्टीप्लेक्स में रिलीज होने के परिणाम स्वरूप ‘हस झन पगली फस जबे ‘छालीवुड फिल्म अच्छी खासी कमाई कर पाया था।

👉छत्तीसगढ़ी में मजेदार शायरी 

छत्तीसगढ़ी फिल्म ,गाने ऑनलाइन देखने /डाउनलोड करने का बेस्ट वेबसाइट

आज हम छत्तीसगढ़ी फिल्म या गाने डाउनलोड करने के जिस वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं ,इस साइट से आप बॉलीवुड मूवी ,हॉलीवुड मूवी ,पॉप म्यूजिक ,dj म्यूजिक ,पंजाबी ,बंगाली ,स्पोर्ट्स ,व्हाट्सएप्प फनी वीडियोस ऑनलाइन देख सकते हैं तथा अपने इच्छा अनुसार mp 3 या videos ,कम MB या ज्यादा MB में डाउनलोड कर सकते हैं।

जैसा कि हमने पहले ही कहा है छालीवुड फिल्मों के रिलीज होते ही इसे इंरनेट पर नहीं डाला जाता ,क्योंकि किसी साईट में डाउनलोड करने पर इससे फिल्म के बजट के बराबर भी कमाई नहीं हो पायेगा ,हम आपको जिस साइट के बारे में बताने जा रहे हैं ,जिसमे आप बहुत से छत्तीसगढ़ी फिल्म या गाने को ऑनलाइन देख या अपने आवश्यकता अनुसार फॉर्मेट  में -वीडियो या MP3/MP4 में डाउनलोड कर सकते हैं।

👉छत्तीसगढ़ी फनी जोक्स 

💥छत्तीसगढ़ी फिल्म कैसे डाउनलोड करें –

STEP 1.फ्रेंड्स, सबसे पहले आपको अपने एंड्राइड मोबाइल /लेपटॉप के ब्राउजर को open करना होगा तथा उसके गूगल सर्च बार में tubidy free 3gp videos टाइप कर सर्च करना होगा तथा स्क्रीनशॉट द्वारा दिखाए वेबसाइट पर क्लिक करना होगा। 

आपके सुविधा के लिए इस वेबसाइट का लिंक पोस्ट अंत में दिया जा रहा है ,इस पोस्ट को शुरू से अंत तक ध्यान से पढ़ने के बाद लिंक के माध्यम से सीधे लॉगिन हो सकते हैं।

STEP 2.अब नया इंटरफेस खुल जायेगा ,आपको पेज के नीचे भाग में आना होगा तथा नीचे दिए कैटेगिरी movies ,music ,bollywood .hollywood ,bengali ,indian pop and remix ,english pop and remix ,punjabi hits ,dj remix ,funny video में से पहले विकल्प movies पर क्लिक करना होगा।


STEP 3.अब पुनः movies कैटेगिरी का नया इंटरफेस खुल जाएगा ,इस पेज के ऊपर भाग में दिए सर्च वाले (request ) इंटरफेस में cg movies टाइप कर इसके ठीक नीचे दिए search पर क्लिक करना होगा, ध्यान रहे यदि आप हिंदी फॉर्मेट में सर्च करते हैं तो रिजल्ट शो नहीं करेगा  ,इस लिए अंग्रेजी में ही टाइप करना होगा।


STEP 4.search करते ही छत्तीसगढ़ी फिल्म का पेज स्क्रीन पर शो होने लगेगा तथा छत्तीसगढ़ी फिल्म का नाम अंग्रेजी तथा हिंदी दोनों भाषाओँ में लिखा रहेगा। कुछ फिल्मों में आप क़्वालिटी जैसे -full hd या समान्य भी देख पाएंगे ,इन फिल्मों में से अपने पसंद के फिल्म को डाउनलोड करने के लिए आपको उस पर क्लिक करना होगा।


STEP 5.अब एक नया इंटरफेस खुल जाएगा ,आप संबंधित फिल्म को ऑनलाइन देख भी सकते हैं ,देखने के लिए play के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा ,इस प्रकार फिल्म को youtube मोड में ऑनलाइन देख सकते हैं।

👉छत्तीसगढ़ी व्हाट्सअप स्टेटस इमेज डाउनलोड करें 

चयन किये गए फिल्म को download करने के लिए फिल्म के नीचे दिए download videos (all format )  और download MP3 के ऑप्शन में से  download videos (all format ) पर क्लिक करना होगा।



STEP 6.अब एक नया पेज खुल जाएगा ,आपको स्क्रीन पर शो हो रहे डाउनलोड लिंक में से जिस फॉर्मेट में फिल्म को डाउनलोड करना चाहते हैं उस पर क्लिक करना होगा। आप स्क्रीनशॉट को मदद भी ले सकते हैं।

👉 छत्तीसगढ़ी की मजेदार जनउला 

STEP 7.अब फिल्म स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा तथा यहां भी play का ऑप्शन दिखाई देगा। play पर क्लिक करते ही फिल्म शुरू हो जाएगा। फिल्म को डाउनलोड करने के लिए स्क्रीन पर शो हो रहे थ्री डॉट (तीन बिंदु ) पर क्लिक करना होगा ,जिससे download का ऑप्शन खुल जायेगा ,इस पर क्लिक करते ही फिल्म download होना शुरू हो जायेगा।


इस प्रकार कुछ मिनट में फिल्म download  जायेगा। download होने के बाद आप जब चाहे फिल्म को देख सकते हैं। जैसा कि हमने पहले ही बताया है आप इस वेबसाइट से छत्तीसगढ़ी ,हॉलीवुड ,हॉलीवुड ,पंजाबी ,बंगाली फिल्मों को भी डाउनलोड कर सकते हैं।

👉छत्तीसगढ़ी गाने से व्हाट्सअप स्टेटस बनाने की पूरी जानकारी 

💥छत्तीसगढ़ी गाने को वीडियो या MP3 के रूप में कैसे डाउनलोड कैसे करें

STEP 1.इस वेबसाइट के माध्यम से किसी भी गाने को वीडियो या MP 3 के रूप download कर सकते हैं ,यदि आप छत्तीसगढ़ी गाने को वीडियो या MP3 डाउनलोड करना चाहते हैं ,तो आपको music पर क्लीक करना होगा ,उसके बाद जो पेज खुलेगा उसके सर्च बॉक्स में CG SONG टाइप कर सर्च करना होगा।


STEP 2.सर्च करते ही छत्तीसगढ़ी गाने स्क्रीन पर शो  होने लगेगा ,आपको अपने पसंद के गाने पर क्लिक करना होगा। क्लिक करते ही एक नये पेज में गाने का youtube वर्जन ऑनलाइन देखने के लिए शो होने लगेगा ,इसके ठीक नीचे दिए डाउनलोड के विकल्प में से download video (all format ) या download MP 3 पर क्लिक करना होगा।



STEP 3.यदि आप डाउनलोड MP 3 पर क्लिक करते हैं तो एक नए पेज में CONVERT का ऑप्शन स्क्रीन पर दिखाई देगा ,उस पर क्लिक करते ही वीडियो MP 3 में कन्वर्ट हो जायेगा तथा गाने को PLAY करने का ऑप्शन खुल जाएगा। गाने के अंतिम में दिए थ्री डॉट (तीन बिंदु ) पर क्लिक करते ही download का ऑप्शन खुल जायेगा।



STEP 4. DOWNLOAD पर क्लिक करते ही गाने का MP3 गैलरी में SAVE हो जायेगा ,यदि वीडियो डाउनलोड करना चाहते हैं तो भी इसी तरिके से download कर सकते हैं।



cg movie डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

 फ्रेंड्स ,जैसाकि हम पहले ही बता चुके हैं नए छत्तीसगढ़ी मूवी डाउनलोड करने के लिए कोई विशेष वेबसाइट नहीं है ,पर आप इस वेबसाइट के मदद से छत्तीसगढ़ी फिल्म या गाने का वीडियो या MP3 डाउनलोड कर सकते हैं। यह जानकारी आपको कैसा लगा कमेंट के माध्यम से हमें जरूर बताना। साथियों इस जानकारी को छत्तीसगढ़ के लोगों को अधिक से अधिक शेयर जरूर करना ,जिससे वे घर बैठे ही फिल्म डाउनलोड कर अपना मनोरंजन कर सकें। धन्यवाद ,जय जोहार  



2 thoughts on “cg movie download website .छत्तीसगढ़ी फिल्म ,गानों का बेस्ट वेबसाइट”

Leave a Comment