shop for rent in raipur cg दुकान रेंट पर लेने के लिए ऑनलाइन कैसे सर्च करें

shop for rent in raipur chhattisgarh,shop for rent in saddu, raipur,shop for rent in shankar nagar, raipur,shop for rent in mg road, raipur,shop for rent in pandri, raipur,shop for rent in amlidih raipur,commercial shop in raipur,olx shop rent raipur,shops for rent in magneto mall raipur,shop for rent in durg,shop for rent bhilai,shop for rent in nehru nagar, bhilai,shop for rent in risali, bhilai,olx bhilai shop rent,Shop for rent in Bilaspur,olx dukan rent bilaspur,office for rent in bilaspur chhattisgarh

हेलो फ्रेंड्स, हम अपने इस वेबसाइट में ज्यादातर छत्तीसगढ़ शासन के योजनाओं से जुड़ी जानकारी साझा करते रहते हैं परंतु आज का यह जानकारी किसी शासकीय योजना से जुड़ी नहीं है परंतु यह लोगों के व्यवसाय से जुड़ी हुई जानकारी है , जो रायपुर /बिलासपुर /भिलाई जैसे शहरों में किराए पर दुकान ढूंढना चाहते हैं। 

बहुत से लोग ऐसे हैं जो बड़े शहरों में किसी बिजनेस के मकसद से दुकान किराए में लेना चाहते हैं । बड़े शहर होने के कारण समय और खर्च अधिक होता है साथ ही सही तरीके से लोकेशन की जानकारी नहीं मिल पाता, इसलिए आज हम आपको shop rent के लिए ऑनलाइन तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके मदद से आप घर बैठे छत्तीसगढ़ के किसी भी लोकेशन में अपने पसंद shop rent पर ले सकते हैं।

इसे भी पढ़ें - प्रॉपर्टी टैक्स ऑनलाइन कैसे पे करें 

छत्तीसगढ़ के किसी भी एरिया में दुकान किराए के लिए ऑनलाइन ऐसे सर्च करें-

चरण 1- इसके लिए सबसे पहले आपको अपने एंड्राइड मोबाइल के प्ले स्टोर में जाना है तथा उसके सर्च बार में olx टाइप कर सर्च करना है। इसके अलावा इस आर्टिकल के अंत मे olx ऐप का लिंक भी उपलब्ध कराया जा रहा है आप उक्त लिंग के माध्यम से भी ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। यह बहुत ही यूज़फुल ऐप है अभी तक लगभग 2 मिलियन के करीब रिव्युव्स है, इसकी रेटिंग की बात करें तो 12 से ऊपर है।


चरण 2- डाउनलोड हो जाने के बाद ऐप को ओपन करना है ओपन करने के पश्चात आप जिस भी माध्यम से लॉगइन करना चाहते हैं ,जैसे फोन नंबर, गूगल अकाउंट या फेसबुक या फिर ईमेल आईडी, उक्त ऑप्शन में से जो आपको सुविधाजनक लगे साइनअप होने के लिए उसको चयन करना है , फिर एक नोटिफिकेशन प्राप्त होगा आपको उसे allow कर देना है।


चरण 3- अब इसके पश्चात enter your phone number का पेज ओपन होगा और आपको अपना मोबाइल नंबर इंटर करना होगा और next पर क्लिक करना होगा। अब आपके द्वारा इंटर किए गए मोबाइल नंबर पर 4-digit का एक कोड प्राप्त होगा,  आपको उसे एंटर करना होगा उसके पश्चात आप ऐप पर लॉगिन हो जाएंगे।



चरण 4- अब आपको अपना लोकेशन सेट करना है ,इस लिए set location manualy पर क्लिक करना है और अपना लोकेशन सेट कर लेना है।


चरण 5- अब एक न्यू पेज स्क्रीन पर दिखाई देगा, आपको इस पेज के सर्च बार में जाना है और आपको छत्तीसगढ़ के किसी भी शहर के किसी भी एरिया में shop rent पर लेना है तो उस एरिया का नाम सहित शॉप रेंट टाइप करके सर्च कर देंगे। उदाहरण के लिए यदि आपको रायपुर के पंढरी एरिया में दुकान किराए पर लेना है तो shop for rent in pandaripani raipur टाइप कर सर्च करना है।


चरण 6- इसके बाद उस एरिया में जो भी दुकान रेंट पर दिया जाना है उसका लिस्ट आपको दिखाई देने लगेगा,सूची में अपने पसंद और आवश्यकता अनुसार दूकान का चयन कर उस पर क्लिक करना है ।अब चैट के ऑप्शन में जाकर संबंधित दुकान ऑनर से आप चैटिंग कर सकते हैं। इस तरह से आप लोकेशन के आधार पर किसी भी एरिया में दुकान रेंट पर ले सकते हैं |



यह जानकारी घर बैठे छत्तीसगढ़ के किसी भी एरिया में रेंट पर दुकान लेने के लिए लोगों बहुत हद तक मदद कर सकती है, इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों को शेयर जरूर करें। यदि इस ऐप के इस्तेमाल में या दुकान सर्च करने में किसी प्रकार की कोई परेशानी होती है तो नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में कमेंट कर आप हमें अपना सुझाव या समस्या भेज सकते हैं।

join our whatsapp groups:-

Post a Comment

0 Comments